चोरों में नहीं पुलिस का खौफ, सोजतरोड में थाने के बाहर खड़ी बाइक ले गए

चोरों में नहीं पुलिस का खौफ, सोजतरोड में थाने के बाहर खड़ी बाइक ले गए

चोरों में नहीं पुलिस का खौफ, सोजतरोड में थाने के बाहर खड़ी बाइक ले गए

सोजत रोड कस्बे में मुख्य बाजार स्थित पुलिस थाने के बाहर से बुधवार शाम को चोर बाइक चोरी कर ले गया। बाइक चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस बाइक की तलाश में पूरे कस्बे को छान मारा, मगर बाइक व आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया। थाने के बाहर से दिन दहाड़े बाइक चोरी की वारदात कर एक तरह से बदमाशों ने पुलिस को चुनौती दी है। वहीं यह घटना सोजतरोड़ समेत इलाके में पुलिस की कार्यशैली को लेकर चर्चा का विषय बनी है। घटनाक्रम के अनुसार मुसालिया गांव का बंशीदास वैष्णव बुधवार शाम 5 बजे सोजतरोड थाने के बाहर बाइक खड़ी कर किसी काम से थाने में गया। एक घंटे बाद वह बाहर आया तो थाने के बाहर खड़ी उसकी बाइक गायब थी। इस घटना से पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए। आस-पास काफी खोजबीन की लेकिन बाइक का कोई

सुराग नहीं लगा। कस्बे के शास्त्री नगर से गत 24जुलाई को घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी हो गई थी, जिसका भी अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

बाइक चोरी नहीं, कोई भूल में ले गया : थाना प्रभारी

घटना को लेकर सोजतरोड थाना प्रभारी हुकमगिरी गोस्वामी का अजीब तर्क है। उनका कहना था कि थाने के बाहर काफी लोग सुरक्षा के लिहाज से बाइक खड़ी करके जाते हैं। मुसालिया गांव का बंशीदास शाम को थाने में आया था, जो बाइक का हैंडल लॉक करना भूल गया था। बाइक चोरी नहीं हुई, बल्कि कोई भूलवश उसे ले गया होगा। अभी यह स्पष्ट नहीं है, फिर भी पता कर रहे है।

post a comment